Arenacakes

Blog

Uncategorized

फंदे पर झूला कारोबारी, सुसाइड नोट में लिखा- जमीन हड़प ली गई अब न्याय की उम्मीद नहीं

जयपुर: राजस्थान बाड़मेर में एक कारोबारी के फांसी लगाकर खुदकुशी करने की सूचना है. उसने आत्महत्या से  पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. बताया जा रहा है कि वह जमीन विवाद के कारण परेशान चल रहा था. इस विवाद में उसके साथ मारपीट भी की गई थी. 

पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा हुआ है

सुसाइड नोट में उसने साफ लिखा है कि ‘न्याय नहीं मिलने के कारण मैं यह कदम उठा रहा हूं. इतना होने के बाद भी मुझे झूठा बताया गया. एसपी से भी न्याय की उम्मीद नहीं है.’ इस सुसाइड नोट के बाद पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा हुआ है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कारोबारी गणेश चौहटन रोड इलाके में सपरिवार रहते थे. पत्नी और बच्चे जब सोने चले गए तो ड्राइंग रूम में आकर वह फंदे पर झूल गए. सुबह जब परिजनों ने यह देखा तो पूरे घर में रोना-चिल्लाना शुरू हो गया. पुलिस और रिश्तेदारों को सूचना दी गई.

जमीन विवाद को लेकर कुछ दिनों पहले ही मारपीट

बताया जा रहा है कि किसी जमीन विवाद को लेकर कुछ दिनों पहले ही मारपीट हुई थी. इसे लेकर केस भी दर्ज हुआ था जिसकी जांच चल रही है. मृतक के परिवार में अब चार लोग बचे हैं जिसमें उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं. बेटियों की उम्र करीब 5 से 14 के बीच है. 

रिश्तेदार जमीन विवाद और मारपीट से परेशान होने की बात कह रहे हैं. लेकिन, परिवार का कहना है कि उन्होंने इसका जिक्र कभी ऐसा नहीं किया कि इस तरह के कदम उठाने की आशंका हो. हालांकि, पुलिस इसे लेकर और भी जांच कर रही है. कई लोगों से पूछताछ हो रही है. 

पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है. उसमें न्याय नहीं मिलने की बात कही गई है. उसने लिखा है कि प्रभावशाली लोग उसका प्लाट हड़पने की कोशिश कर रहे हैं. सुसाइड नोट में कारोबारी ने कुछ नाम भी लिए हैं. अंत में उसने न्याय की मांग भी की है. 

यह भी पढ़ें: 

राजस्थान की राजधानी में दिनदहाड़े हुई लूट, पूरी वारदात हुई सीसीटीवी में कैद

डेढ़ साल की बच्ची के गले पर रखा चाकू, मां के साथ किया दुष्कर्म

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply