Arenacakes

Blog

Uncategorized

Video: सिर्फ 33 रन बनाकर आउट हुए विराट कोहली का दिखा गुस्सा, बैट से कुर्सी गिराते आए नजर

बुधवार को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच मैच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में अंत में जीत आरसीबी की हुई लेकिन आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के आउट होने के बाद का रिएक्शन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने तेज शुरुआत दी लेकिन कप्तान विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके. विराट 33 रन बनाकर जेशन होल्डर की गेंद पर आउट हो गए. पवेलियन लौट रहे विराट ने गुस्से में बैट से कुर्सी को गिरा दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विराट आउट होने के बाद बेहद गुस्से में हैं और वहां रखी कुर्सी को गिराते नजर आ रहे हैं. विराट के आसपास भी टीम के कई खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन कोई उनके पास आते नजर नहीं आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. वहीं, लोग भी अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “विराट को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए.” एक और यूजर ने लिखा, “विराट को संभलकर खेलना चाहिए था.” वहीं, एक यूजर ने विराट की कप्तानी की तारीफ की. उन्होंने लिखा, “अंत में मैच आरसीबी के नाम रहा और विराट ने इस मैच में अच्छी कप्तानी की.”

शाहबाज़ अहमद रहे जीत के हीरो 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस जीत के हीरो रहे युवा स्पिनर शाहबाज़ अहमद. उन्होंने एक ओवर में मैच आरसीबी की झोली में डाल दिया. शाहबाज़ ने दो ओवर में सात रन देकर तीन विकेट चटकाए. उन्होंने एक ही ओवर में बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद को चलता किया. बैंगलोर से मिले 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. सलामी बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा एक रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें मोहम्मद सिराज ने अपना शिकार बनाया. हालांकि, इसके बाद डेविड वॉर्नर ने आरसीबी के गेंदबाजों को आड़े हाथों ले लिया. वहीं, हैदराबाद के लिए ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट चटकाए. इसके अलावा राशिद खान ने चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट झटके. वहीं भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी नटराजन को एक-एक सफलता मिली. 

ये भी पढ़ें :-

चंडीगढ़ की महिला ने ब्रिटेन के प्रिंस हैरी पर शादी का झूठा वादा करने का लगाया आरोप, मामला सुनकर जज भी चौंक गए

 


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply