Arenacakes

Blog

Uncategorized

‘पापी’ पिता ने बनाया किशोरी को हवस का शिकार, दर्दनाक कहानी सुन सभी दंग

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में हैवानियत की ऐसी कहानी लिखी गई है कि आप सुनेंगे तो होश उड़ जाएंगे. यहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बना दिया. यही नहीं उसके चंगुल से निकल कर जब किशोरी अलग रहने लगी तो अलग दरिंदों ने उसे शिकार बनाया. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता अपनी पत्नी को चरित्रहीन समझता था और बच्ची को बेटी के तौर पर कभी स्वीकार नहीं किया था. 

किशोरी को आरोपी पिता कई बार शिकार बना चुका था

बताया जा रहा है कि किशोरी को आरोपी पिता कई बार शिकार बना चुका था. करीबी रिश्तेदारों को जब इसकी भनक हुई तो उन्होंने उसे अगल जगह पर रख दिया. लेकिन, उसे वहां भी दरिंदों ने नहीं छोड़ा. उसे नशे का पदार्थ खिलाकर उसके साथ करीब एक माह तक दुष्कर्म किया गया. वह फिर भाग कर अपने घर आ गई. इस बार पापी पिता ने हदें ही पार कर दीं. 

उसे जमकर पीटा और फिर गुस्से में उसकी नाक भी काट दी

उसे जमकर पीटा और फिर गुस्से में उसकी नाक भी काट दी. किसी तरह उसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी नाक का ऑपरेशन करना पड़ा. जांच के दौरान ही दुष्कर्म की भी पता चला. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को दो दिन की रिमांड पर भेजा गया है. इस मामले में पीड़िता की काउंसलिंग की जा रही है. 

वह उसकी मां को चरित्रहीन समझता था

बेटी ने बताया कि वह उसकी मां को चरित्रहीन समझता था इसीलिए उसे कभी बेटी के तौर पर स्वीकार नहीं किया. मां, परिवार छोड़कर चली गई. इसके बाद से दादा-दादी ही उसे पालते थे. दो साल पहले जब वह 13 साल की थी तो उसने पहली बार उससे गंदा काम किया. और इसके बाद लगातार उसे शिकार बनाता रहा. उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. 

यह भी पढ़ें: 

किशोरी से दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो हुआ पड़ोसियों की घिनौनी हरकत का खुलासा

ऑटोमैटिक कार के अंदर फंसकर तीन मासूमों ने गंवाई जान, कोई नहीं सुन पाया उनकी चीखें

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply