Arenacakes

Blog

Uncategorized

श्रीनगर में टीचर ने छात्र को जड़ दिए कई थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने लिया संज्ञान

श्रीनगर में एक निजी कोचिंग सेंटर के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्रवाई का फैसला लिया है. यहां एक टीचर द्वारा छात्र को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. श्रीनगर में ‘होप’ नाम से चल रहे कोचिंग सेंटर में बच्चे को जोरदार कई थप्पड़ मारे गए और अब श्रीनगर के डिप्टी कमिश्नर ने इसपर कार्रवाई का फैसला लिया है. कार्रवाई का फैसला दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद लिया गया है. 

वीडियो के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके अनुसार छात्र को क्लास से बिना इजाजत बाहर जाने से केमिस्ट्री पढ़ाने वाले टीचर नाराज हो गए थे. इसके बाद टीचर ने उस छात्र को कई थपड़ मारे, लेकिन यह सब एक और छात्र ने चुपके से अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सोशल मीडिया पर भड़का लोगों का गुस्सा
वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा और श्रीनगर के मेयर जुनैद मातु ने भी करवाई का भरोसा दिलाया. अब दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद प्रशासन ने कार्रवाई का फैसला लिया है.  

हालांकि पिटने वाले छात्र की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है लेकिन टीचर की पहचान फयाज अहमद वगे के तौर पर हुई है. टीचर ने अपनी हरकत के लिए माफी भी मांगी है. लेकिन फिलहाल उनपर क्लास लेने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-
Viral: क्या है इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई? क्यों ये तस्वीर मीम के रूप में हो रही है शेयर? जानिए

क्वारंटीन में कोविड मरीजों को मुफ्त खाना खिलाने की पेशकश, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply