Arenacakes

Blog

Uncategorized

छात्रा ने लगाई फांसी, आत्महत्या के कारणों पर गहराया रहस्य जांच जारी

चंडीगढ़: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. वह बीएससी पहले साल की छात्रा थी. इस कदम के पीछे मानसिक तनाव को कारण बताया जा रहा है. हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट आदि नहीं मिला है. यही कारण है कि पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले जांच पूरी करना चाहती है.

मृतिका के पिता सेक्टर तीन में चाय की दुकान चलाते हैं

छात्रा की उम्र करीब 18 साल थी. मृतिका के पिता सेक्टर तीन में चाय की दुकान चलाते हैं. साथ ही वहीं पर उनका निजी मकान भी है. बताया जा रहा है कि उसकी भाभी नीचे की मंजिल पर काम कर रही थी. पढ़ाई की बात कर के वह ऊपर गई थी. इसी बीच अचानक चीख सुनाई थी. जैसे ही परिजन ऊपर पहुंचे उनके होश उड़ गए. 

उसने चुन्नी के सहारे फंदा बनाया था और उसपर झूली हुई थी. आनन-फानन में उसे नीचे उतारा गया और फिर नजीदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया. लेकिन, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई. क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची और मुआयना किया. 

कोई सुसाइड नोट नहीं, चर्चा है कि वह मानसिक तनाव में थी

बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट आदि नहीं मिला है लेकिन चर्चा है कि वह मानसिक तनाव में थी. हालांकि, सटीक कारण जानने के लिए पुलिस परिजनों और उसके करीबियों से पूछताछ कर रही है. उसके कमरे आदि की तलाशी ली जा रही है.  वह पलवल राजकीय कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रही थी. 

पुलिस का कहना है कि उसके सोशल मीडिया अकाउंट आदि की जांच भी की जाएगी अगर उसने कोई प्रोफाइल आदि बना रखी हो. इसके साथ ही उसकी दोस्तों से भी पुलिस बातचीत का प्रयास कर रही है. कई बार दोस्तों को घर वालों से ज्यादा जानकारी होती है.

यह भी पढ़ें: 

पत्नी के ‘आरोपों’ से परेशान शख्स ने की खुदकुशी, वीडियो में पुलिस को भी कोसा

बहन की इजज्त पर आई आंच तो युवकों ने कर दी मनचले की हत्या, गिरफ्तार

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply