Arenacakes

Blog

Uncategorized

अवैध संबंध के आरोप में सिपाही के कपड़े उतारे, पेड़ से बांध कर पीटा

जयपुर: राजस्थान के प्रतापगढ़ इलाके में एक सिपाही की जमकर पिटाई की गई है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल को असल में गांव की एक विधवा महिला के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था. इसके बाद गांव वालों ने उन्हें घेर लिया. सूचना मिलने पर मौके पर बहुत सारे लोग जमा हो गए थे. 

रस्सी से उसे पेड़ के सहारे बांध दिया गया

बताया जा रहा है कि पहले कांस्टेबल के कपड़े उतारे गए और फिर रस्सी से उसे पेड़ के सहारे बांध दिया गया. फिर एक एक कर के वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई भी कर डाली. किसी शख्स ने उसका वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो वायरल हो चुका है. पुलिस, भी मौके पर पहुंच गई थी. मामले की जांच हो रही है.

पति की मौत कुछ ही सालों पहले हुई थी

अब गांव वालों का आरोप है कि महिला शराब का धंधा करती है और उसके पति की मौत कुछ ही सालों पहले हुई थी. दो सालों से कांस्टेबल और उसके बीच संबंध बताया जा रहा था. लोगों का कहना है कि इस घटना के ठीक पहले कुछ गांव वालों ने पहले दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखा. इसके बाद शोर मच गया और भीड़ जुट गई. भीड़ ने अपने ढंग से सजा भी देनी शुरू कर दी. 

उसने महिला को 15 हजार रुपए उधार दिए थे

इधर कांस्टेबल ने सफाई दी है कि उसने महिला को 15 हजार रुपए उधार दिए थे. उसी पैसे के तकादे में वह मौके पर गया था. कांस्टेबल के अनुसार उसे जानबूझ कर कुछ लोगों ने पकड़ लिया और फिर कपड़े उतार कर पीटा गया. पेड़ से उसे बांध कर रखा गया. पुलिस ने इस बीच पुलिसवाले की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: 

लड़की भगाने के मामले में चल रही थी सुलह, शराब के नशे में तीन को काट डाला

परिजन नाश्ता पहुंचाते रहे और कोविड अस्पताल से ‘लापता’ थी महिला, मचा हड़कंप

 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply