Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021: इमरान ताहिर से फैन ने पूछा ‘प्लेइंग 11 में कब आओगे’, गेंदबाज ने दिया शानदार जवाब

पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन को भुलाकर चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल आईपीएल में शानदार शुरुआत की है. दक्षिण अफ़्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर चेन्नई की टीम का हिस्सा हैं. हालांकि मौजूदा टूर्नामेंट में उन्हें अब तक प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. ताहिर के मैदान में उतरने को लेकर हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने उनसे सवाल किया. ताहिर ने इस का जो जवाब दिया उसने चेन्नई के फैंस समेत सभी का दिल जीत लिया.    

दरअसल प्रकाश नाम के इस यूजर ने ताहिर से पूछा, “इमरान ताहिर सर हम आप कब प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे……तमिलनाडु वेटिंग.” इसके जवाब में ताहिर ने लिखा, “आपका बहुत बहुत शुक्रिया. हमारी टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी इस समय मैदान में हैं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. टीम की बेहतरी के लिए उनका लगातार इस तरह खेलते रहना जरुरी है. ये मेरे बारे में नहीं बल्कि पूरी टीम के लिए क्या अच्छा है उसका सवाल है. मैं इस शानदार टीम का हिस्सा हूं ये मेरे लिए बेहद गौरव की बात है. टीम को अगर किसी भी समय मेरी जरुरत होगी मैं उस वक्त अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करुंगा.” 

2018 से चेन्नई का हिस्सा है ताहिर 

बता दें कि, इमरान ताहिर आईपीएल में साल 2018 के सीजन से चेन्नई की टीम में शामिल हैं. चेन्नई ने इस साल आईपीएल का खिताब भी जीता था. चेन्नई से पहले ताहिर आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) का हिस्सा थे. चेन्नई के लिये खेलते हुए ताहिर ने आईपीएल के 26 मैचों में 33 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने आईपीएल के अपने करियर में अब तक 58 मैच खेले हैं. जिनमें उन्होंने 16.15 के शानदार स्‍ट्राइक रेट से 80 विकेट अपने नाम किए है.

यह भी पढ़ें 

SL vs BAN: जीत का इंतजार खत्म करने उतरेंगे बांग्लादेश और श्रीलंका, पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जाएगा पहला टेस्ट

PBKS vs SRH: ऐसी हो सकती है पंजाब और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply