Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021 KKR vs CSK LIVE Score: चेन्नई-कोलकाता के बीच मैच आज, सात बजे होगा टॉस

IPL 2021  KKR vs CSK LIVE Score: अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के 15वें मुकाबले से वापसी करना चाहेगी. चेन्नई ने अब तक खेले गए तीन मैच में से दो में जीत हासिल की है जबकि कोलकाता को तीन में से एक मुकाबले में ही जीत मिली है. कोलकाता ने इस सीजन की शुरूआत जीत के साथ की थी लेकिन उसे बाद के दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम को रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था जहां ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स की जोड़ी ने कोलकाता के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी और लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता का बल्लेबाजी क्रम कुछ कमाल नहीं दिखा सका था. कोलकाता को अपनी कप्तानी में दो बार चैंपियन बना चुके पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने मोर्गन की कप्तानी पर सवाल खड़े किए.

दूसरी ओर चेन्नई की टीम ने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है और उसने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले बल्लेबाजी और गेंद से उम्दा प्रदर्शन किया था. चेन्नई को हालांकि मध्य ओवरों में कुछ संघर्ष करना पड़ा लेकिन अंत के ओवरों में उसके बल्लेबाजों ने कुछ अच्छे शॉट्स खेले और बेहतर स्कोर खड़ा किया. चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ी चुनौती कोलकाता के स्पिन आक्रमण का सामना करना होगी.

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान & विकेटकीपर), सैम कुरेन, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग इलेवन: नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन / सुनील नारायण, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्द कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply