Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स और KKR की प्लेइंग इलेवन में ये खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल, देखें लिस्ट

RR vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 18वां मैच आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई में खेला जाएगा. इस मैच को जीतना दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण होगा. रॉयल्स और नाइट राइडर्स दोनों ने ही अपने चार-चार मैचों में से सिर्फ एक-एक मैच जीता है.

नाइट राइडर्स की तीन मैचों मे हार से मनोबल गिरा है. टीम के मध्यक्रम ने प्रभावित किया है जबकि शुभमन गिल और इयोन मोर्गन ने निराश किया है. टीम का बोलिंग अटैक भी विफल रहा, क्योंकि उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में 200 से अधिक रन बनाए थे.

राजस्थान रॉयल्स को बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की कमी खल रही
राजस्थान रॉयल्स के दो प्रमुख प्लेयर बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के बाद पूरे आईपीएल सीजन के लिए बाहर हैं. रॉयल्स, इन खिलाड़ियों के बिना अच्छी तरह से मुकाबला नहीं कर पाई है और अंक तालिका में सबसे नीचे है. कप्तान संजू सैमसन और जोस बटलर ने टॉप ऑर्डर फॉर्म के लिए स्ट्रग्ल किया है. टीम के बोलिंग अटैक ने हालांकि प्रभावित किया है जबकि कार्तिक त्यागी की अनुपस्थिति महसूस की जा रही है. 

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स  की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दूबे, रियान पराग, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल / जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान.

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक ( विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती.

यह भी पढ़ें-
IPL 2021: इस साल भारतीय खिलाड़ियों का है दबदबा, टॉप तीन बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों में सभी भारतीय

PBKS vs MI: मुंबई को हराकर पंजाब किंग्स ने हासिल की दूसरी जीत, केएल राहुल ने खेली कप्तानी पारी

 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply