Arenacakes

Blog

Uncategorized

DC vs SRH, LIVE Score: दिल्ली ने टॉस जीतकर किया बैटिंग का फैसला, हैदराबाद करेगी गेंदबाजी

DC vs SRH LIVE: तीसरे नंबर पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) आईपीएल के 14वें सीजन के 20वें मैच में रविवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. दिल्ली की टीम पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार दो मैच जीतकर इस मैच में उतरेगी, जबकि हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में पंजाब को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की है. टीम अभी छठे नंबर पर है.

डीसी अपने हरफनमौला प्रदर्शन के चलते जीत की दावेदार है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर है और ऑरेंज कैप की दौड़ में उनकी बल्लेबाजी ठोस नजर आई. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ आखिरी मैच में अच्छे दिखे.

गेंदबाजी में कगिसो रबाडा और रविचंद्रन अश्विन की मौजूदगी से उनकी गेंदबाजी भी अच्छी रही है. हालांकि मध्य प्रदेश के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान टीम के टॉप विकेटटेकर गेंदबाज हैं. इस सीजन में उनके आठ विकेट हैं.

दिल्ली की टीम में लेग स्पिनर अमित मिश्रा की भी वापसी हुई है, जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट लिए थे. चोट के बाद वापसी कर रहे मिश्रा अपनी गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए.

हैदराबाद हालांकि अपने मध्यक्रम की विफलता के कारण तीन हार के साथ शुरूआत करने के बाद पिछले मैच में जीत दर्ज की, जिसमें केन विलियमसन की वापसी हुई. स्पिन के अनुकूल चेन्नई के विकेट पर और मिश्रा और अश्विन की पसंद के विपरीत उनकी बल्लेबाजी में अहम भूमिका होगी. अगर हैदराबाद को अगर बड़ा स्कोर बनाना है तो, उसके किसी बल्लेबाज को अंत तक टिकना होगा. हैदराबाद की गेंदबाजी हालांकि भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन के बाहर होने जाने के बाद टीम की गेंदबाजी प्रभावशाली रही है.

पिच रिपोर्ट
चेपॉक की पिच पर बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल हैं. यहां पर बड़े शॉट लगाने में थोड़ी मुश्किल हो सकती है. इसलिये बल्लेबाजों को समझदारी से बैटिंग करनी होगी. 140 रनों से अधिक के स्कोर का पीछा करना मुश्किल हो सकता है. दोनों टीमों के पास मजबूत गेंदबाजी आक्रमण हैं. ऐसे में दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले बैटिंग करना पसंद करेंगी. तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा.

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, विराट सिंह, केदार जाधव, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलेल अहमद, सिद्दार्थ कौल

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान &विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, अमित मिश्रा, रवि अश्विन, कैगिसो रबाडा, अवेश खान

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply