Arenacakes

Blog

Uncategorized

WhatsApp पर देर रात तक चैट करते हैं और मम्मी-पापा से छुपाना चाहते हैं Online स्टेटस? तो अभी कर लें ये सेटिंग

Whatsapp पर चैट करना सबसे आसान है. पूरी दुनिया में करोड़ों लोग इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं. व्हाट्सऐप मे वीडियो और ऑडियो कॉल के अलावा कई मजेदार फीचर्स भी हैं जो आपके चैटिंग एक्सपीरिएंस को शानदार बनाते हैं. आजकल कोरोना में लोग अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ व्हाट्सऐप पर सबसे ज्यादा कनेक्ट हैं.

ऐसे में यंग गर्ल्स और बॉयज आपस में चैटिंग के लिए व्हाट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं. कई बार हम अपने परिजनों को ये दिखाना नहीं चाहते कि हम ऑनलाइन है. ऐसे में व्हाट्सऐप पर आप खास फीचर को ऑन कर सकते हैं. अगर आप किसी के साथ देर रात तक चैटिंग करना चाहते हैं और चाहते हैं कि आपके ऑनलाइन होने का स्टेटस दूसरों को न पता चले, तो इसके लिए आपको सेटिंग्स में कुछ बदलाव करने होंगे.

अगर आप वॉट्सऐप पर अपना लास्ट सीन या online स्टेटस नहीं दिखाना चाहते हैं और अपने किसी फ्रेंड से चैटिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थर्ड पार्टी ऐप की मदद लेनी होगी. आइए जानते हैं इस खास सेटिंग के लिए आपको क्या करना होगा.

ये है आसान तरीका
सबसे पॉप्युलर चैटिंग सर्विस व्हाट्सऐप पर बिना online दिखे या Last seen दिखे बिना आप चैटिंग कर सकते हैं और इसके लिए आपको ये सिंपल स्टेप्स फॉलो करने होंगे. आपको अपने प्ले स्टोर से WA bubble for chat ऐप डाउनलोड करनी होगी. इसके बाद नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

1- इस ट्रिक के लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर WA bubble for chat ऐप डाउनलोड करना होगा.
2- ये ऐप कई ऐक्सेसिबिलिटी परमिशन मांगेगा और जिसे आपको allow करना है. 
3- अब वॉट्सऐप पर आने वाले मैसेजेस आपको बबल्स में नजर आएंगे.
4- यहां चैटिंग करने पर आप किसी को online नहीं दिखेंगे और ऑफलाइन रहते हुए भी आराम से चैट कर पाएंगे.
5- इस ऐप के जरिए आप व्हाट्सऐप बिना ओपन किए ही चैट कर सकते हैं. 

नोट- आपको बता दें कि हम इस ऐप की सिर्फ आपको जानकारी दे रहे हैं. आप चाहें तो ये ऐप डाउनलोड करें. अगर आपको इस तरह की ऐप्स पर विश्वास नहीं है या किसी तरह का खतरा मानते हैं तो ये ऐप्स बिल्कुल डाउनलोड न करें. व्हाट्सऐप आपको इस तरह का कोई फीचर नहीं देता है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp ग्रुप के मेंबर की आपत्तिजनक पोस्ट पर एडमिन की नहीं होगी जिम्मेदारी- बॉम्बे हाईकोर्ट

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply