Arenacakes

Blog

Uncategorized

सुरेश रैना बोले – CSK टीम का यह खिलाड़ी दुनिया का नंबर वन प्लेयर बनने जा रहा है 

 टीम इंडिया में एक समय में सुरेश रैना, युवराज सिंह के साथ गोल्डन टच वाले प्लेयर थे. वह शानदार कैच लपकने, अच्छी फील्डिंग, टीम के लिए लॉअर ऑर्डर में रन बनाने के साथ विकेट भी लेते थे. रैना भले ही अब टीम का हिस्सा न हों लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स में टीम इंडिया के पूर्व साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के साथ बल्लेबाजी का मौका मिला है. 

रवींद्र जडेजा हमेशा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं. लेकिन पिछले कुछ वर्षों में उनकी बल्लेबाजी में काफी सुधार हुआ है जिससे वे दुनिया के सबसे कंप्लीट क्रिकेटरों में से एक बन गए हैं. इसके अलावा वे इस समय दुनिया का सबसे अच्छे फील्डर भी हैं. रैना अपनी सीएसके टीम के साथी के लिए भविष्यवाणी की है कि यह ऑलराउंडर दुनिया का नंबर 1 खिलाड़ी बनेगा.

बेहतरीन फील्डर है जडेजा
रैना ने कहा कि “वह अमेजिंग है, मैं यह कहूंगा कि वह दुनिया में नंबर 1 बनने जा रहा है. मुझे उसके एट्टीट्यूड से प्यार है कि कैसे वह गेंद थ्रो करता है और अपनी फील्डिंग एंजॉय करता है. वह एक शानदार फील्डर है और बहुत सारे डायरेक्ट थ्रो करता है. मैं पिछले कई सालों से उनके साथ खेल रहा हूं और मैं बहुत सारी मेमोरीज का हिस्सा रहा हूं. ” 

तीनों फॉर्मेट के लिए अच्छा खिलाड़ी 
रैना ने कहा कि यह ऑलराउंडर भारत के लिए तीनों फॉर्मेट के लिए एक अच्छा कैंडिडेट है. उन्होंने ने कहा  “मुझे लगता है कि जडेजा एक ऐसा व्यक्ति है जो वास्तव में मोंमट बदल सकता है. जो कोई भी टीम का कप्तान है, वह उसे टीम में रखना चाहता है. जब चीजें पक्ष में नहीं होती हैं तो एक पल सब कुछ बदल सकता है और यही वह कर रहा है. वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और उसने कई कैच लपके हैं. मुझे लगता है कि उसेके जैसे खिलाड़ियों का तीनों फॉर्मेट में होना जरूरी है.” 

यह भी पढ़ें
MI vs RR : ये हो सकती है मुंबई और राजस्थान की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

CSK vs SRH: चेन्नई ने हैदराबाद को हराया, सात साल बाद जीते लगातार पांच मुकाबले

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply