Arenacakes

Blog

Uncategorized

PUBG Mobile India: क्या भारत में जल्द वापसी कर रहा है PUBG? नए टीजर से मिली ये जानकारी

PUBG Mobile गेम के दीवानों को हर दिन ऐसा लगता है कि आज गेम की भारत वापसी की कोई खबर आएगी, क्यों इस गेम का लोगों पर खुमार ही इतना जबरदस्त है कि इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. वहीं एक बार फिर पबजी के फैंस के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक टीजर वीडियो रिलीज किया. हालांकि इसे तुरंत ही हटा लिया गया. इससे पहले पिछले साल नवंबर में भी कंपनी ने गेम का टीजर जारी किया था. 

टीजर में कहा- ‘जल्द ही आ रहा है’
यूट्यूब पर जारी किए गए टीजर में PUBG मोबाइल इंडिया की लॉन्च होने की तारीख का जिक्र नहीं किया गया, लेकिन कंपनी ने इसमें एक बार फिर ये साफ किया कि “जल्द ही आ रहा है”. इस टीजर वीडियो के बाद पबजी के शौकीन लोगों को कहीं न कहीं राहत जरूर मिलेगी. साथ ही इससे उन्हें पबजी की भारत में वापसी की उम्मीद भी जग गई है.

कंपनी ने बंद नहीं किया ऑपरेशन
इससे पहले PUBG Corporation ने अपने बेंगलुरु ऑफिस के लिए एक इन्वेस्टमेंट और स्ट्रैटेजी एनालिस्ट के लिए linkedIn पर नौकरी के आवेदन मांगे थे. कंपनी एक ऐसा एंप्लॉय चाह रही थी जो मर्जर एंड एक्विजिशन, इन्वेस्टमेंट से संबंधित टीम्स के काम आए. इससे ये जाहिर होता है कि कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन बंद नहीं किया है और अभी भी उसे पबजी की भारत वापसी की उम्मीद है.

पहले भी आ चुकी हैं रीलॉन्चिंग की खबरें
बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब गेम की रीलॉन्चिंग को लेकर चर्चाएं तेज हुई हों. इससे पहले भी कई बार गेम के रीलॉन्च की खबरें आई हैं. इस बार के टीजर से गेम की वापसी की उम्मीद इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि हाल ही में गेम को सरकार से मंजूरी मिलने की खबरें आई थीं. जिसके बाद इसकी रीलॉन्चिंग की उम्मीद को बल मिला था.

ये भी पढ़ें

Apple ने iOS 14.5 अपडेट में यूजर्स को दिया तोहफा, मास्क पहनकर भी अनलॉक होगा फोन

WhatsApp पर देर रात तक चैट करते हैं और मम्मी-पापा से छुपाना चाहते हैं Online स्टेटस? तो अभी कर लें ये सेटिंग

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply