Arenacakes

Blog

Uncategorized

ब्रेट ली और स्कॉट स्टायरिस ने हरप्रीत बरार को जमकर सराहा, कहा- तीन बड़े खिलाडियों को आउट किया, बहुत अच्छा खेले

आईपीएल 2021 के 26वें मुकाबले में शुक्रवार को भले ही विराट कोहली पंजाब किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में सफल नहीं हो पा रहे थे, लेकिन फिर भी पंजाब की टीम को कुछ चिंता थी. कोहली को गेम को बदलने वाले खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है. 

इसमें कोई संदेह नहीं था कि जब तक वह हैं, आरसीबी को जिता सकते हैं. हालांकि आरसीबी की शुरुआत धीमी रही लेकिन 11वें ओवर में हालात पूरी तरह बदल गए. पंजाब किंग्स फ्रैंचाइज़ी के लिए अपना पहला और आईपीएल में तीसरा मैच खेल रहे हरप्रीत बरार ने कोहली और मैक्सवेल को लगातार दो गेंदों पर क्लीन बोल्ड किया. हरप्रीत ने अपने अगले ओवर में एबी डिविलियर्स को आउट कर दिया. आखिरकार पीबीकेएस ने 34 रन से जीत हासिल की और हरप्रीत को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.  

हरप्रीत से पंजाब किंग्स को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी- ब्रेट ली 
पूर्व क्रिकेटरों ब्रेट ली और स्कॉट स्टायरिस ने मैच के बाद हरप्रीत की प्रशंसा की. ब्रेट ली ने कहा, “यह एक अमेजिंग स्पेल था. इस युवा खिलाड़ी को सिर्फ अपने तीसरे आईपीएल मैच में ऐसे खेलते हुए देखना अच्छा था. इससे पंजाब किंग्स को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी.”
 
कोहली का हरप्रीत से हाथ मिलाने के लिए जाना उनके परिवार के लिए गर्व का पल 
ब्रेट ली ने उस पल के बारे में बात की जब कोहली मैच के बाद हरप्रीत से हाथ मिलाने के लिए गए. उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिवार को उनकी उपलब्धि पर गर्व होगा.

ब्रेट ली ने कहा “इस समय उसके दोस्तों और परिवार की कल्पना करें. विराट कोहली उन्हें बधाई देने के लिए उनके पास जाते हैं. ‘मुझे आउट करने के लिए धन्यवाद, मुझे फिर से आउट मत करना या आप भारत के लिए नहीं खेलेंगे’ (ली ने हंसकर मजाक करके हुए कहा)” ब्रेट ली ने कहा है कि कोहली, मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स जैसे तीन बड़े खिलाड़ियों को आउट किया. वह बहुत अच्छा खेला.

यह भी पढ़ें

MI vs CSK: ऐसी हो सकती है मुंबई और चेन्नई की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपने देश लौटने पर हो सकती है जेल, देना होगा भारी जुर्माना!

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply