Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL स्थगित होने पर घर पहुंचे सुरेश रैना बने कुक,  कढ़ी बनाने का वीडियो किया शेयर

आईपीएल के 14वें सीजन को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है. इसके बाद खिलाड़ी अपने –अपने घर पहुंचने लगे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना भी अपने घर पहुंच चुके हैं और खाना पकाने का आनंद ले रहे हैं.  

सुरेश रैना ने अपनी रसोई में खाना पकाने का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में म्युजिक बज रहा है. इस वीडियो में रैना रसोई में कढ़ी बनाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, कढ़ी टाइम, दीदी की गुप्त रेसिपी.


 

आईपीएल 2021 में रैना का प्रदर्शन
क्रिकेट प्रशंसकों की तरफ मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले रैना ने आईपीएल 2021 में सात मैचों में 123 रन बनाए. रैना ने आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए अपने वापसी मैच में अर्धशतक बनाया. उनकी बल्लेबाजी की स्ट्राइक रेट 126.80 थी. उन्होंने आईपीएल 2021 में 8 छक्के और 9 चौके भी लगाए.  

आईपीएल को टालने के फैसले का रैना ने किया था समर्थन 
 इस हफ्ते की शुरुआत में एक ट्वीट के जरिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने के बीसीसीआई के निर्णय का सपोर्ट किया था और कहा था कि कोरोना अब मजाक नहीं है. 

सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा था ” अब यह मजाक नहीं है. इतने सारे जिंदगी दांव पर लगी हैं और जीवन में कभी भी इतना असहाय महसूस नहीं किया है. चाहे हम कितना भी मदद करना चाहें, लेकिन सचमुच हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं. देश का हर एक व्यक्ति जिंदगी बचाने के लिए एक-दूसरे से खड़े होने के लिए सैल्यूट का हकदार है.”

 
यह भी पढ़ें-
IPL 2021: आईपीएल सस्पेंड होने के बाद वापस लौट रहे विदेशी खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलियाई मालदीव रवाना, न्यूजीलैंड के प्लेयर कल जाएंगे

IPL 2021: आईपीएल सस्पेंड होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी ने उठाया ऐसा कदम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply