Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021 सस्पेंड होने के बाद घर वापस लौटे Punjab kings और Rajasthan royals के खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी ने दी जानकारी

भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे मैचों को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं अब लीग से जुड़े सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं. पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी भी अपने घर पहुंच गए हैं. हालांकि, कुछ विदेशी खिलाड़ी स्वदेश वापस लौटने से पहले क्वारन्टीन किए गए हैं. दोनों फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में जानकारी दी गई है. 

पंजाब किंग्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया, “टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित अपने अपने घर पहुंच गए हैं. कुछ विदेशी खिलाड़ियों को स्वदेश वापस लौटने से पहले भारत के बाहर क्वारन्टीन किया गया है.” खिलाड़ियों को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद करने के लिए फ्रेंचाइजी ने बीसीसीआई और एयरलाइन पार्टनर GoAir को धन्यवाद दिया है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क पहनने की अपील की है. 



राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी भी घर वापस लौटे

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टॉफ भी अपने अपने वापस लौट गए हैं. फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “सभी खिलाड़ी सुरक्षित अपने अपने घर पहुंच गए हैं. बीसीसीआई, फ्रंटलाइन वर्कर्स और होटल स्टॉफ का साथ देने के लिए धन्यवाद.” बता दें कि भारत में खेले जा रहे आईपीएल के नए सीजन को 29 मुकाबलों के बाद स्थगित कर दिया गया था. 4 मई, मंगलवार को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की इमरजेंसी मीटिंग में बीसीसीआई ने ये फैसला लिया था. दरअसल, बायो बबल के अंदर खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बोर्ड द्वारा आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :-

धवन के बाद अजिंक्य रहाणे ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की यह खास अपील

IPL 2021 के टलने से BCCI को हो सकता है 2000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply