Arenacakes

Blog

Uncategorized

हाई क्वालिटी साउंड के साथ आते हैं नए Jabra Elite 85t ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, परफॉर्मेंस में इसे देते हैं टक्कर

आजकल लोगों में (ट्रू वायरलेस ईयरबड्स) यानी TWS का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है. स्मार्टफोन के साथ TWS की बबी मांग बढ़ने लगी है. हांलाकि इस समय मार्केट में ऑप्शन तो बहुत हैं लेकिन जब एक प्रीमियम और भरोसेमंद TWS खरीदना हो तो कुछ समझ नहीं आता कि किसे चुनें. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं नए Jabra Elite 85t के बारे में जोकि बेहद प्रीमियम है और कई एडवांस्ड फीचर्स से भी लैस है. इनकी कीमत 15,999 रुपये है. आइए जानते हैं क्या ये वाकई वैल्यू फॉर मनी हैं.
 
डिजाइन और फीचर्स
ऑडियो निर्माता कंपनी Jabra के नए नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Elite 85t में बेहद प्रीमियम क्वालिटी भी देखने को मिलती है. ऑडियो सेगमेंट में Jabra एक भरोसेमंद और पुराना नाम है. इनका डिजाइन और इस्तेमाल हुई मैटिरियल की क्वालिटी काफी बेहतर है. इनकी बनावट कुछ ऐसी है कि ये आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं और जल्दी से गिरते नहीं हैं. टाइटेनियम ब्लैक कलर में ये बेहद खूबसूरत हैं.

मिलेंग तीन माइक 
नए Jabra Elite 85t के हर बड्स में तीन माइक मिलते हैं जिनमें दो अंदर की तरफ और एक बाहर की तरफ दिया है. बाहर की तरफ दिए गये माइक्रोफोन हवा की आवाज को कंट्रोल करने में मदद करता है. बढ़िया साउंड के लिए इन बड्स में 12mm के स्पीकर्स मिलते हैं. Jabra Elite 85t को खास इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप लंबे समय तक इनका इस्तेमाल कर सकें. साउंड के मामले में काफी इम्प्रेस करते हैं. इनमें साउंड क्लियर होने साथ-साथ baas म्यूजिक के मज़े को बढ़ा देता है. ये आसानी से आपके स्मार्टफोन/ लैपटॉप/PC/स्मार्ट टीवी से कनेक्ट हो जाते हैं. अगर आप म्यूजिक लवर्स हैं तो उनका साउंड आपको पसंद आएगा.

एडवांस्ड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन
नए Jabra Elite 85t में एडवांस्ड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर देखने को मिलता है जोकि इसका प्लस पॉइंट है, इतना ही नहीं इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जोकि इसे अपने सेगमेंट में भी खास बनाते हैं. इसमें दिए गए ANC मोड को आप एप की मदद से ऑन या ऑफ कर सकते हैं.बेहतर कॉलिंग के लिए इनमें 6 माइक्रोफोन और वाइंड प्रोटेक्शन दिया है.

शानदार बैटरी सपोर्ट
Jabra Elite 85t में लगी बैटरी को लेकर दावा है कि ये 5.5 घंटे के बैकअप देती हैं. जबकि चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी लाइफ 25 घंटे तक की बताई जा रही है. इतना ही नहीं ये Qi सर्टिफाइड है यानी इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी आपको मिलेगा.

Sony से होगा मुकाबला
नए Jabra Elite 85t का सीधा मुकाबला Sony WF-1000XM3 ईयरबड्स से होगा, इनकी कीमत 14,990 रुपये है. इनमें Alexa वोईस कंट्रोल और माइक की सुविधा मिलती है. इतना ही एक्टिव वोईस कैंसलेशन जैसा खास फीचर भी इनमें दिया है. इनमें टच कंट्रोल फीचर भी दिया गया है. लेकिन डिजाइन, फीचर्स, क्वालिटी और साउंड के मामले में नए Jabra Elite 85t कहीं ज्यादा बेहतर नज़र आते हैं.और अपनी कीमत के हिसाब वैल्यू फॉर मनी भी हैं.

ये भी पढ़ें

रियलमी और शाओमी को चुनौती देते हैं ये खास Earbuds, स्लाइडिंग केस और शानदार बैटरी लाइफ हैं खूबियां

लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है ये वायरलेस नेकबैंड, हाई क्वालिटी साउंड के मामले में OnePlus से टक्कर

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply