Arenacakes

Blog

Uncategorized

स्टाइलिश डिजाइन और पावरफुल साउंड के साथ आते हैं ये प्रीमियम ट्रू वायरेलस ईयरबड्स, जानें फीचर्स और कीमत

इस समय भारत में ट्रू वायरेलस ईयरबड्स यानी TWS के कई ऑप्शन मौजूद हैं. लेकिन जब बात प्रीमियम और हाई क्वालिटी साउंड की बात करें तो 10 हजार रुपये के बजट में आपको कुछ खास TWS के ऑप्शन मिलते हैं और इसलिए यह प्राइस सेगमेंट लोगों के बीच अपनी जगह बना रहा है. ऐसे में एंकर (Anker) ने अपने साउंडकोर (Soundcore) ब्रांड के तहत नए Soundcore Liberty Air 2 Pro ईयरबड्स को भारत में उतारा है.आइए आपको बताते हैं इसके डिजाइन से लेकर परफॉरमेंस तक के बारे में.

कीमत
Soundcore Liberty Air 2 Pro ईयरबड्स में कई एडवांस्ड फीचर्स को शामिल किया है जो कि यूजर्स को पसंद आ सकते हैं. इसमें एडवांस्ड ऐक्टिव नॉइज-कैंसीलेशन, ट्रांसपेरेंसी और प्योरनोट ड्राइवर टेक्नोलॉजी मिलती है. इसकी कीमत 9,999 रुपये है. कंपनी इन पर 18 महीने की वारंटी दे रही है. फ्लिपकार्ट के अलावा भारत के बड़े रिटेल स्टोर्स से इन्हें खरीदा जा सकता है. अब इस कीमत में इसमें क्या कुछ खास मिल रहा है आइए जानते हैं.

फीचर और साउंड
Soundcore Liberty Air 2 Pro को चार कलर ऑप्शन में उतारा गया है,  जिसमें ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और पिंक कलर शामिल हैं. आप अपनी पसंद के कलर को चुन सकते हैं, सभी कलर काफी प्रीमियम हैं और इनमें हाई क्वालिटी मेटेरियल का इस्तेमाल किया गया है. Liberty Air 2 Pro में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर भी मिलता है. इनका डिजाइन काफी प्रीमियम है. बड्स के अंदर आपको 11mm के ड्राइवर्स मिलते हैं. साउंड क्वालिटी काफी बेहतर है कम और तेज वॉल्यूम में आवाज एक दम क्लियर रहती है. 

टच सेंस्टिव पैनल्स से हैं लैस
इन ईयरबड्स में बास काफी दमदार है जोकि म्यूजिक के एक्सपीरियंस को और बढ़ा देता है. वहीं कॉल के दौरान आवाज़ एक दम क्लियर मिलती है और बाहर की आवाज़ डिस्टर्ब नहीं करती. इसके अलावा ये दोनों ईयरबड्स टच सेंस्टिव पैनल्स से लैस हैं. यानी की दोनों ईयरपीस दो तरह के फंक्शन करते हैं. राइट साइड वाले पर डबल टैप करने पर ये आपके गाने/ट्रैक  को प्ले और बंद कर देगा जबकि लेफ्ट वाला इनकमिंग कॉल और दो सेकेंड लंबा प्रेस करने पर कॉल को कट कर देगा. वहीं अगर आप कॉल पर नहीं हैं तो दो सेकेंड तक प्रेस करने पर ये आपको एंबियंट साउंड मोड में लेकर जाएगा जहां पर म्यूजिक के साथ आसपास की आवाज सुन सकते हैं. फीचर्स और साउंड के मामले में ये आपको पसंद आएंगे.

10 मिनट चार्ज करने पर चलेगा 2 घंटे
इस डिवाइस में साउंड को आप कस्टमाइज कर सकते हैं. इसमें तीन अलग-अलग ANC मोड दिए गए हैं, जिनमें ट्रांसपोर्ट, इनडोर और आउटडोर मोड शामिल हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. इसमें IPX4 रेटिंग दिया गया है, यानी ये वॉटरप्रूफ है और वर्कआउट, रनिंग के दौरान इसपर अगर पसीना या पानी की कोई बंदू गिर जाए तो कोई दिक्कत नहीं होगी. पावर के लिए इनमें 500mAh की बैटरी दी गई है. जबकि ईयरबड 55mAh बैटरी के साथ आता है. फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट इसमें मिलता है. 10 मिनट की चार्जिंग पर 2 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. यह ANC बिना 26 घंटे तक चलती है. बैटरी बैकअप के मामले में ये निराश नहीं करते.

Samsung से होगा मुकाबला
Soundcore Liberty Air 2 Pro का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy Buds Pro से होगा. इसकी कीमत की कीमत 15990 रुपये है. Galaxy Buds Pro में इंटेलिजेंस एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें टू-वे स्पीकर सिस्टम दिया है. ये IPX7 रेटिंग से लैस हैं. इसके अलावा इनका वजन 44.9 ग्राम है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है. पावर के लिए इयरबड्स में 61mAh की बैटरी दी गई है, जबकि  इसके चार्जिंग केस में 472mA की बैटरी मिलती है. Galaxy Buds Pro में 11mm वूफर का सपोर्ट मिलता है. 

ये भी पढ़ें

हाई क्वालिटी साउंड के साथ आते हैं नए Jabra Elite 85t ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, परफॉर्मेंस में इसे देते हैं टक्कर

रियलमी और शाओमी को चुनौती देते हैं ये खास Earbuds, स्लाइडिंग केस और शानदार बैटरी लाइफ हैं खूबियां

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply