Arenacakes

Blog

Uncategorized

Google Pay यूजर्स के लिए बड़ी खबर! अब US से सीधे भेजे जा सकेंगे पैसे

कोरोना काल में ऑनलाइन ट्राजेक्शन ज्यादा किया जा रहा है. इस बीच Google Pay यूजर्स के लिए खुशखबरी है. दरअसल करोड़ों यूजर्स वाले इस ऐप में नया फीचर ऐड होने जा रहा है. जिसकी मदद से अब यूएस से बैठकर कोई भी आपके गूगल पे पर सीधा पैसा भेजा सकता है. 

इनके साथ किया करार
इस खास सर्विस के लिए Google ने पॉपुलर मनी ट्रांसफर कंपनी Western Union और Wise के साथ हाथ मिलाया है. इन्हीं की मदद से Google Pay यूजर्स अमेरिका से भारत और सिंगापुर में दूसरे गूगल पे यूजर्स को सीधे पैसे भेज पांएगे. अभी तक यह सर्विस सिर्फ देश के अंदर ही काम करती थी. अभी इस ऐप के भारतीय यूजर्स यूएस में मनी ट्रांसफर नहीं कर सकते हैं. 

ऐसे करेगा काम
Google Pay ने Western Union और Wise के साथ मिलकर ऐप पर नया इंटीग्रेशन ऐड किया है, जिसमें यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से सर्विस प्रोवाइडर को सलेक्ट कर सकेंगे. Google Pay के प्रोडक्ट मैनेजर Viola Gauci के मुताबिक इस साल के आखिर में हम उम्मीद कर रहे हैं अमेरिका के गूगल पे यूजर्स Western Union के जरिए दुनियाभर के 200 से ज्यादा देशों और Wise के जरिए 80 से ज्यादा देशों में मनी ट्रांसफर कर सकेंगे.

16 जून तक मिलेगी फ्री सर्विस
Google की मानें तो Western Union 16 जून तक Google Pay के जरिए मनी ट्रांसफर के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस प्रोवाइड करेगा. जबकि Wise नए कस्टमर्स के लिए 500 डॉलर तक के पहले ट्रांसफर को मुफ्त देगा.

ये भी पढ़ें

Google कर रहा है Maps के नए फीचर की टेस्टिंग, मिल सकेंगे बेड्स और ऑक्सीजन के अपडेट

YouTube पर अब Shorts वीडियो बनाकर कर सकेंगे कमाई, Tik Tok को ऐसे मिलेगी टक्कर

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply