Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021: सहवाग ने की शाहरुख खान की तारीफ की, बोले- वह पोलार्ड की तरह खेलता है, लगा सकता है शतक 

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्स के खिलाड़ी शाहरुख खान की तारीफ की है. सहवाग ने कहा कि शाहरुख उन्हें युवा किरोन पोलार्ड की याद दिलाते हैं. पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की नीलामी में शाहरुख 5.25 करोड़ रुपये में चुना था. कोरोना के कारण टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले शाहरुख ने अपने हिटिंग कौशल की झलक भी दिखाई है.
 
आईपीएल 2021 में हालांकि शाहरुखन ने बड़ी पारी नहीं खेली है लेकिन सहवाग का मानना है कि वह बड़ी पारी भी खेल सकता है. सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, “वह, हमें एक युवा पोलार्ड की याद दिलाता है, जब वह आईपीएल में आए ते. हर कोई उसके पीछे दौड़ रहा था, क्योंकि वह खड़ा होकर छक्के लगाता थे. शाहरुख में भी वही क्वालिटी है.”

पिछली गेंद पर क्या हुआ, उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता
सहवाग ने आगे कहा ” यदि उसे ऊपर के क्रम बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो  शाहरुख शतक भी लगा सकता है. वह ऐसा खिलाड़ी है, जिसे पिछली गेंद पर क्या हुआ, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. कई बल्लेबाज सोचते हैं, ‘ओह, मैं बीट हो गया. जो पिछली गेंद के बारे में नहीं सोचते हैं, उनकी सफलता दर ज्यादा होती है.”  
 

आईपीएल में 8 मैचों में बनाए 107 रन
शाहरुख ने आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के लिए नंबर 6 पर बल्लेबाजी की और अपने खेल से प्रभावित करने में कामयाब रहे. शाहरुख के स्कोर ने 6*, 47, 15*, 22, 13, 0 और 4 को रन बनाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 36 गेंदों में 47 रन था. उन्होंने सीजन में 8 मैचों में कुल 107 रन बनाए. शाहरुख ने इस साल की शुरुआत में सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए 200 से अधिक रन बनाए थे और इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने 5 मैचों में 198 रन बनाए.

यह भी पढ़ें-
EXCLUSIVE: कोरोना काल में मदद कर रहे सौरव गांगुली, 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर किए दान

SRH के विकेटकीपर श्रीवत्स गोस्वामी ने बढ़ाया मदद का हाथ, ऑक्सीजन के लिए दिए 90 हजार रुपये

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply