Arenacakes

Blog

Uncategorized

Apple कल कर सकती है AirPods 3 और Apple Music Hi-Fi Tier कोलॉन्च, जानिए डिटेल्स

Apple AirPods  को लेकर अफवाह लंबे समय से चल रही है और अब Apple 18 मई को यानी कल एक इवेंट में इसको लॉन्च कर सकती है. इसकी जानकारी यूट्यूबर ल्यूक मियानी ने दी है. मियानी ने AppleTrack  में डिटेल शेयर की हैं. उन्होंने यह भी कहा गया है कि कंपनी म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप Apple Music HiFI म्यूजिक टियर का भी अनावरण कर सकती है. यह एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स  के लिए होगा. यह भी कहा गया है कि नया स्ट्रीमिंग प्लान डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी ऑडियो से ज्यादा एडवांस होगा और लिसनिंग एक्सपीरियंस को ज्यादा अच्छा बनाएगा.  
   
2020 में Apple AirPods Max को रिलीज करने जैसा हो सकता है इवेंट
रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल विशेष रूप से मंगलवार को प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए जाना जाता है.  इसलिए 18 मई का इवेंट भी सा ही हो सकता है  जैसे कंपनी ने दिसंबर 2020 में Apple AirPods Max को रिलीज किया था. पुराने लीक के अनुसार, Apple AirPods 3 में AirPods Pro के समान डिज़ाइन हो सकती है लेकिन इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन नहीं होगा. AirPods Pro की तुलना में TWS ईयरबड्स इंटरचेंजेबल टिप्सऔर एक छोटे चार्जिंग केस के साथ आ सकता है.   

अमेरिका में 10 डॉलर हो सकता सब्सक्रिप्शन चार्ज
Apple Music HiFI या हाई फिडेलिटी ऑडियो की अमेरिका में प्राइस 9.99 डॉलर हो सकती है जो कि कंपनी के स्टैंडर्ड एप्पल म्यूजिक सब्सक्रिप्शन के समान है. हाई फिडेलिटी ऑडियो इनऑडियोबल नॉइस और डिस्टोरेशन है और इसमें ह्यूमन हियरिंग रेंज में फ्ल फ्रिक्वेंसी रिपोन्स हो सकता है. यह स्टीरियो क्वालिटी से अलग है, जो दो चैनलों का उपयोग करने वाली ध्वनि को रिकॉर्ड या रिप्रोड्यूस करता है. 

हाई-फाई ऑडियो को अन्य फोर्मेट से बेहतर माना जाता है. फिलहाल एप्पल म्यूजिक में यह हाई रिज़ॉल्यूशन ऑडियो टियर नहीं है  Spotify ने हाल ही में अपने प्रीमियम हाई-फाई टियर की घोषणा की, जिससे यूजर्स को म्यूजिक सुनने में ज्यादा डेप्थ और क्लियरिटी मिल सके.     

यह भी पढ़ें-
WhatsApp को टक्कर देने के लिए Google ने चैट ऐप को किया रोलआउट, जानें इस ऐप को इस्तेमाल करने का तरीका

6GB रैम के साथ मिल रहे हैं ये शानदार बजट Smartphone, जानिए फीचर्स 

 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply