Arenacakes

Blog

Uncategorized

एबी डीविलियर्स का इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी ना करने का फैसला, फैंस ने इस अंदाज में दी विदाई

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बैट्समैन एबी डीविलियर्स की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी नहीं होने जा रही हो. डीविलियर्स ने फिर से मैदान पर ना उतरने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि वे इस फैसले से खुश हैं और अब वह इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलना चाहते. आईपीएल के दौरान रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि एबी डीविलियर्स टी-20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ़्रीकी टीम के लिए खेल सकते हैं.

एबी डीविलियर्स ने कहा है कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि संन्यास लेने का फैसला उन्होंने सोच समझ कर लिया है और वे इस फैसले से खुश हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने भी इस बात की पुष्टि की है कि एबी डीविलियर्स अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे और उन्होंने संन्यास लेने का फैसला किया है. एबी डीविलियर्स के बारे में जानकारी उनके फैंस बेहद दुखी हैं और सभी अपने-अपने अंदाज में उन्होंने ट्रिब्यूट दे रहे हैं. फैंस का कहना है कि उन्होंने फील्ड पर जिस तरह का खेल दिखाया है, वह हमेशा यादगार रखेगा.

फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया 

एबी डीविलियर्स के फैंस बेहद दुखी हैं और अपने-अपने अंदाज में विदाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “यकीन नहीं होता अब एबी इंटरनेशनल क्रिकेट खेलेंगे. उन्हें हम सभी हमेशा मिस करेंगे. एक और यूजर ने लिखा, “डीविलियर्स के खेलने का अंदाज बेहद अलग है और वह हमेशा लीजेंड के रूप में याद किए जाएंगे.” वहीं, एक और यूजर ने डीविलियर्स के लिए लिखा, “यदि वह इसबार टी-20 वर्ल्ड कप खेलते हैं तो उनका खेल देखने लायक होगा.”


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply