Arenacakes

Blog

Uncategorized

Xiaomi अपने ग्राहकों को देगी दो महीने की अतिरिक्त वॉरंटी, लॉकडाउन के चलते कंपनी ने लिया फैसला

चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने उन ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आयी है जिनके फोन की वारंटी जल्द ही खत्म होने वाली है. Xiaomi ने अपने उन फोन जिनकी वारंटी मई या जून के महीने में खत्म हो रही है को दो महीने के लिए बढ़ा दिया है. Xiaomi ईयरफोन, स्पीकर समेत अपने अन्य प्रॉडक्ट्स पर भी ये ऑफर दे रही है. कंपनी के अनुसार भारत में चल रहे COVID-19 लॉकडाउन के चलते लोग घर से बाहर नहीं निकल सकते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए उसने अपने ग्राहकों को कुछ राहत देने के लिए ये घोषणा की है. साथ ही कंपनी ने ये भी बताया कि ग्राहक वेबसाइट से आफ्टर-सेल्स सपोर्ट के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं.

कंपनी ने अपने एक ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, “यदि आप अपने Xiaomi डिवाइस जिसकी वॉरंटी खत्म हो रही हो की सर्विस कराना चाहते हैं लेकिन लॉक डाउन के चलते बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. तो इसके लिए आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. हमारे पास इस समस्या का हाल है. यदि आपके डिवाइस की वॉरंटी मई या जून के महीने के खत्म हो रही है, तो हम आपको दो महीने की अतिरिक्त वॉरंटी प्रदान करेंगे. तब तक घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए.” ऐसा होने से ग्राहक अगस्त तक वारंटी नियमों के तहत अपनी डिवाइस की सर्विस करा पाएंगे.

ये कंपनी कर चुकी हैं एक्सटेंड वारंटी का ऐलान

पिछले हफ्ते Poco और Vivo भी अपने प्रॉडक्ट्स पर एडिशनल वॉरंटी की घोषणा कर चुकी है. Poco ने भी Xiaomi की ही तरह अपने डिवाइस पर दो महीने एडिशनल वॉरंटी का बात कही थी. हालांकि Vivo ने 1 महीने यानी 30 दिन के लिए ही अपने डिवाइस पर वॉरंटी बढ़ाने की बात कही है. साथ ही वीवो का यह ऑफर उन्हीं ग्राहकों के लिए है जो उन जगहों पर रह रहे हैं जहां लॉकडाउन लगा है. वीवो ने अपने ग्राहकों के लिए हैंडसेट को पिक और ड्रॉप करने की सुविधा भी फ्री में देने का ऐलान किया है. हालांकि कंपनी संबंधित राज्य में कोरोना की स्थिति के अनुसार ही ये सुविधा प्रदान करेगी.

यह भी पढ़ें 

लॉकडाउन के बीच एयरटेल दे रही हैं अपने ग्राहकों को खास ऑफर, ग्रामीण इलाकों पर है फोकस

कहीं आपके ईमेल पर फर्जी आईडी से मेल तो नहीं आया ? मेल चेक करते वक्त बरतें ये सावधानी

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply