Arenacakes

Blog

Uncategorized

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर बड़ा फैसला, 4 हजार दर्शकों को मिलेगी मैदान में एंट्री

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. मैच से पहले मैदान में दर्शकों की एंट्री को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है. सामने आई जानकारी के मुताबिक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल देखने के लिए 4000 दर्शकों को मैदान में जाने की इजाजत मिल गई है.

हैंपशर काउंटी क्लब के प्रमुख् रॉड ब्रांसग्रोव ने यह जानकारी दी. ब्रिटेन में कोरोना महामारी के हालात सुधरने के बाद करीब 1500 लोगों को लीसेस्टरशर और हैंपशर के बीच काउंटी मैच देखने की अनुमति दी गई थी.

रॉड ने कहा, ”हम आज से चार दिवसीय काउंटी मैच की मेजबानी कर रहे हैं और सितंबर 2019 के बाद पहली बार दर्शकों को इंग्लैंड में काउंटी मैच देखने की अनुमति मिली है. इस दौर के बाकी काउंटी मैच कल शुरू होंगे और इनमें भी दर्शक आयेंगे.”

2 जून को रवाना होगी टीम इंडिया

उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और आईसीसी डब्ल्यूटीसी फाइनल में 4000 दर्शकों को अनुमति दे रहे हैं. उन्होंने कहा, ”इसमें से 50 प्रतिशत आईसीसी के प्रायोजक और अन्य हितधारकों का होगा. हम 2000 टिकट बेचेंगे. हमें दर्शकों की ओर से दुगुने से अधिक आवेदन मिल चुके हैं.”

इस समय मुंबई में क्वारंटीन है और दो जून को इंग्लैंड रवाना होगी. विराट कोहली की टीम को साउथम्पटन में 10 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा. रॉड ने कहा, ”हम भारतीय टीम का इंतजार कर रहे हैं. हम उनकी मेजबानी के लिये तैयार हैं.”

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी पहले ही न्यूजीलैंड पहुंच चुके हैं. न्यूजीलैंड को फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

ऑस्ट्रेलिया में डे नाइट टेस्ट खेलेगी भारतीय महिला टीम, जय शाह ने किया एलान

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply