Arenacakes

Blog

Uncategorized

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का दावा- इसलिए मुमकिन नहीं था IPL जारी रखना

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने बीसीसीआई के इस फैसले को सही ठहराया है. विलियमसन का कहना है कि बायो बबल ब्रेक हो गया था और टूर्नामेंट को स्थगित करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा था.

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले केन विलियमसन ने बायो बबल ब्रेक होने के बारे में बात की. विलियमसन ने कहा, ”भारत में कोरोना वायरस वास्तव में तेजी से बढ़ी और दुनिया के उस हिस्से में इस तरह की चुनौतियां देखना दिल दहला देने वाली थी.”

विलियमसन ने हालांकि बायो बबल में अच्छा ट्रिटमेंट मिलने की बात की है. स्टार खिलाड़ी ने कहा, ”हमारी बायो बबल में बहुत अच्छी देखभाल की जा रही थी. टूर्नामेंट के पहले चरण में सब कुछ सही था. लेकिन बाद में स्पष्ट तौर पर बायो बबल ब्रेक हो गया.”

मालदीव में क्वारंटीन रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि जो हालात थे उन्हें देखते हुए आईपीएल को जारी नहीं रखा जा सकता था. बता दें कि आईपीएल में खेल रहे न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को 13 दिन के क्वारंटीन पर मालदीव भेज दिया गया और उसके बाद ही उन्हें ब्रिटेन आने की अनुमति मिली.

न्यूजीलैंड की टीम अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेगी. इसके अलावा न्यूजीलैंड को 18 से 22 जून के बीच एजिस बाउल में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है.

बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन में केन विलियमसन ने बतौर खिलाड़ी ही शुरुआत की. लेकिन शुरुआती दौर में टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर को टीम की कप्तानी से हटा दिया. इसके बाद टीम की कमान केन विलियमसन को सौंपी गई.

WTC फाइनल के लिए तैयार हैं पुजारा, कहा- न्यूजीलैंड के गेंदबाज नहीं दे पाएंगे कड़ी चुनौती

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply