Arenacakes

Blog

Uncategorized

Mivi ने भारत में लॉन्च किए खास ईयरबड्स, 30 घंटे का मिलेगा बैकअप

ऑडियो कंपनी Mivi ने भारत में अपना शानदार DuoPods A25 ईयरबड्स को लॉन्च किया है. इस ईयरबड्स में कई एडवांस्ड फीचर्स और प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलता है. Mivi के इन ईयरबड्स का मुकाबला रियलमी, शाओमी, ज़ेब्रोनिक्स और नोइस जैसे ब्रांड्स से होगा. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.
 
मिलेगा 30 घंटे का बैकअप
Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स की कीमत 1,199 रुपये है. इन ईयरबड्स को आप ब्लू, रेड, ब्लैक और व्हाइट, कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इनकी बिक्री अमेजन इंडिया और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी. फीचर्स की बात करें तो इसमें गूगल-सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है. DuoPods A25 ईयरबड्स में टच कंट्रोल, ब्लूटूथ 5.0 और पावरफुल बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि बैटरी को फुल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप मिलेगा.

मिलेंगे ये खास फीचर्स
Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स में न्वाइज आईसोलेटिंग और ऑटो ऑन-कनेक्ट जैसे फीचर मिलते हैं. इसके अलावा इनमें डस्ट, स्वेट और स्प्लैश प्रूफ के लिए IPX4 की रेटिंग दी गई है. ईयरबड्स में माइक्रोफोन दिए गए हैं खास बात यह है कि यूजर्स इन्हें अलग-अलग तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया है. साथ ही इसमें टच कंट्रोल भी दिया गया है. आप म्यूजिक कंट्रोल, कॉल पिक करना और कट करने के लिए यूज कर सकते हैं.

इन्हें देंगे कड़ी टक्कर
कीमत और फीचर्स के मामले में Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स काफी अच्छे साबित हो सकते हैं. इनकी सीधी टक्कर रियलमी, शाओमी, जेब्रोनिक्स, नॉइस, turkeऔर P-tron जैसे ब्रांड्स से होगी.  

ये भी पढ़ें

Android 12 के नए फीचर्स का एक्सपीरिएंस करें, इन स्मार्टफोन्स में करें इंस्टॉल

सरकार की चेतावनी के बाद व्हाट्सएप की सफाई, कहा- नई प्राईवेसी पॉलिसी से निजिता पर असर नहीं

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply