Arenacakes

Blog

Uncategorized

क्रिकेटर ने पुराने जूतों की तस्वीर शेयर कर बताई कहानी, रेयान बर्ल को अब प्यूमा कंपनी देगी स्पॉन्सरशिप

वित्तीय समस्याओं से जूझ रहे जिम्बाब्वे के बल्लेबाज रेयान बर्ल ने अपने देश के क्रिकेट की दुर्दशा को उजागर करने की कोशिश की है. रेयान ने अपने खराब हो चुके जूतों की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करके राष्ट्रीय टीम के लिए स्पॉन्सरशिप का अनुरोध किया है. जिसके बाद फुटवियर कंपनी प्यूमा ने स्पॉन्सरशिप देने का वादा किया है. दरअसल बर्ल ने ट्विटर पर अपने जूते की एक तस्वीर, एक ग्लू और इसे ठीक करने के लिए कुछ उपकरण की तस्वीर शेयर की है. साथ ही ट्वीट में पूछा कि ‘किसी भी मौके पर हमें एक स्पॉन्सरशिप मिल सकती है, जिससे कि हमें हर श्रृंखला के बाद अपने जूते वापस चिपकाने की ज़रूरत नहीं पड़े, कुछ क्रिकेट बोर्ड अकेले स्पॉन्सरशिप से लाखों कमा रहे हैं, तो क्या हमें भी कोई स्पॉन्सरशिप दे सकता है’.

वहीं बर्ल के ट्वीट का जवाब देते हुए फुटवियर कंपनी प्यूमा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि ‘अब ग्लू को दूर करने का समय आ गया है, मैं आपको स्पॉन्सरशिप दूंगा’. जानकारी के मुताबिक 27 साल के लैफ्ट हैंड बल्लेबाज बर्ल ने तीन टेस्ट, 18 एकदिवसीय और 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. 

प्यूमा से मिलेगी स्पॉन्सरशिप

बल्लेबाज रेयान बर्ल ने अपने देश के क्रिकेटरों की खराब हालत का जिक्र अपने ट्वीट के जरिए किया है, और स्पॉन्सरशिप दिए जाने का अनुरोध किया है. जिस पर प्यूमा कंपनी मदद के लिए सामने आई है. दरअसल प्यूमा कंपनी ने कई क्रिकेटरों को स्पॉन्सरशिप दे कर उनकी मदद की है.

रेयान बर्ल ने किया धन्यवाद

पाकिस्तान ने जीती सीरीज

जानकारी के मुताबिक जिम्बाब्वे में हाल के दिनों में पाकिस्तान के साथ मैच का आयोजन हुआ था, जिसमें पाकिस्तान टीम ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज का क्लीन स्वीप पूरा किया और जिम्बाब्वे में टी20आई सीरीज़ 2-1 से जीती थी.

इसे भी पढ़ेंः

ईंट-भट्ठे पर काम करने को मजबूर झारखंड की अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉलर संगीता कुमारी को मिलेगी आर्थिक मदद

भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल पर बोले विलियमसन

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply