Arenacakes

Blog

Uncategorized

सुशील कुमार को लेकर छत्रसाल स्टेडियम पहुंची क्राइम ब्रांच, 45 मिनट तक घटना स्थल पर हुई पूछताछ- सूत्र

नई दिल्ली: पहलवान सागर धनखड़ केस पहलवान सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच तेज कर दी है. क्राइम ब्रांच के अधिकारी आज सुशील कुमार और साथी अजय को दिल्ली में तीन अलग अलग जगह लेकर  गए. सबसे पहले क्राइम ब्रांच सुशील कुमार को लेकर छत्रसाल स्टेडियम पहुंची, जहां सागर धनखड़ नाम के पहलवान की पिटाई के बाद मौत हो गई थी. पुलिस सुबह साढ़े छह बजे सुशील को लेकर स्टेडियम पहुंची थी.

दूसरी जगह मॉडल टाउन के उस अपार्टमेंट में ले गए जहां से सुशील कुमार सागर को अपनी गाड़ी में बैठा कर छत्रसाल स्टेडियम लाया था. तीसरी जगह शालीमार गार्डन में उस जगह लेकर गई जहां सुशील रहा करता था. पुलिस के सूत्रों के अनुसार जब पुलिस इन जगहों पर सुशील से पूछताछ कर रही थी उस दौरान सुशील नर्वस हो रहा था और बार बार अपने बयान बदल रहा था. 

इसके साथ ही पुलिस सूत्रों बताया कि सुशील का कहना है कि जिस रात झगड़ा हुआ था वो स्टेडियम के अंदर ही थी. लेकिन वो बीचबचाव कर रहा था. सुशील ने इस बात से भी इनकार किया कि वो सागर धनखड़ और उनके साथी को किडनैप करके स्टेडियम में लेकर आए थे.  पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम के अंदर उन जगहों की भी निशानदेही ही की जहां वो रुका करता था. पुलिस करीब पौन घंटे के आसपास सुशील कुमार के साथ स्टेडियम के अंदर रही. 

दिल्ली पुलिस ने पूर्व ओलंपिक चैंपियन सुशील कुमार को 6 दिन की रिमांड पर लिया हुआ है. दिल्ली पुलिस सुशील कुमार से पूछताछ कर इस हत्याकांड की सभी कड़ियों को जोड़ रही है. अब तक जंच में सुशील कुमार के साथ वारदात के दिन नीरज बवाना गैंग के गुर्गों के साथ होने की बात भी सामने आई है. मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच क्राइम कर रही है. 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply