Arenacakes

Blog

Uncategorized

सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू नौकर नीरज और केशव को NCB का समन, पूछताछ के लिए बुलाया

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है. इसके बाद अब एनसीबी ने पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है.

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा है कि सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने मृतक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने नीरज और केशव को समन जारी किया है.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को मौत हो गई थी. सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. सुशांत की अचानक मौत से पूरा देश हिल गया था. वहीं बाद में इस मामले में ड्रग्स एंगल आया. इसे लेकर एनसीबी कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है.

एनसीबी ड्रग्स केस में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक भी गिरफ्तार हो चुके हैं. रिया एक महीना मुंबई की एक जेल में भी रही. रिया और शॉविक अभी बेल पर बाहर हैं.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Death Case: ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत के करीबी अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply