Arenacakes

Blog

Uncategorized

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कप्तान केन विलियमसन को आउट करने पर रहेगी नजर- मोहम्मद सिराज

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टेस्ट क्रिकेट में एक ड्रीम डेब्यू किया था. मोहम्मद सिराज ने उस टेस्ट सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनकर सबका ध्यान खींचा था. उन्होंने खेले गए 3 टेस्ट मैचों में 13 विकेट हासिल किए थे, जिससे टीम इंडिया ने एक ऐतिहासिक सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया था. 

सिराज ने टेलीफोन पर एक विशेष इंटरव्यू में एबीपी लाइव बंगाली को बताया, “इंग्लैंड रवाना होने से पहले हम इन दिनों क्वारंटाइन से गुजर रहे हैं. आईपीएल स्थगित होने के बाद हमने कोई मैच नहीं खेला है. लेकिन न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना दिलचस्प होगा. वह हमसे पहले पहुंच चुके होंगे और वे पिच को लेकर भी कई सवालों के जवाब ढूंढ चुके होंगे.” सिराज अपने अगले बड़े चैलेंज के लिए तैयार हैं. वह पहले साउथेम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और फिर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में हिस्सा लेंगे.

केन विलियमसन को आउट करने पर रहेगी नजर 

सिराज इंग्लिश पिच पर भी अपनी लाइन और लेंथ के साथ तालमेल बिठाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “ऑस्ट्रेलियाई पिचें अधिक उछाल और गति प्रदान करती हैं.  मैं वहां अच्छी लेंथ पर गेंदबाजी कर सकता हूं लेकिन इंग्लैंड में ज्यादा स्विंग होगी. इसलिए मैं बल्लेबाजों को फ्रंटफुट पर गेंद डालने कोशिश करूंगा.” सिराज ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आउट करने की हरसंभव कोशिश करेंगे ताकि विपक्षी टीम पर प्रेसर बनाया जा सके.

इसे भी पढ़ेंः

Asian Boxing Championship: संजीत ने जमाया गोल्ड पर कब्जा, पंघल और थापा को रजत से करना पड़ा संतोष

WTC Final की इस तरह तैयारी कर रही है टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया जिम सेशन का वीडियो

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply